क्या राहुल ने प्रत्युषा बनर्जी को किया था वेश्यावृति करने के लिए मजबूर?

नई दिल्‍ली: टीवी धारावाहिक बालिका वधु से शोहरत की बुलंदियों तक पहुंचने वाली अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की मौत की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं है कि अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। मुंबई के प्रमुख अखबार मुंबई मिरर ने यह दावा किया है कि प्रत्युषा के ब्वायफ्रेंड राहुल राज ने उसे वेश्यावृति में उतरने के लिए मजबूर किया था। जिसके कारण तंग आकर उसने अपने जीवन को खत्म करने जैसा कदम उठाया।

मुंबई मिरर का कहना है कि उनके पास प्रत्युषा द्वारा सुसाइड करने से पूर्व अपने ब्वाय फ्रैंड राहुल से हुई बातचीत की ट्रांस्क्रिप्ट उपलब्ध है। तीन मिनट की बातचीत के दौरान मृतका ने जो कुछ भी अपने ब्वाय फ्रैंड से कहा वह सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल, प्रत्युषा बातचीत के दौरान राहुल को गाली देते हुए कह रही है कि तुमने मेरी जिंदगी बर्बाद की दी है। मै इस इंडस्ट्री में नाम और शोहरत कमाने के लिए आई थी।

प्रत्युषा ने कहा कि मैने जीवन में हर चीज के लिए संघर्ष किया है। मैने काम पाने के लिए मेहनत की। अपना सब कुछ एक्टिंग करने के लिए कुर्बान कर दिया, लेकिन तुमने मुझे यहां किसी चीज के बीच लाकर खड़ा कर दिया है। तुम्हें शायद समझ नहीं आ रहा है कि यह सब करके मुझे कितना बुरा लग रहा है।

इस बातचीत में प्रत्युषा साफ तौर पर इशारा कर रही है कि राहुल राज ने उसे वेश्यावृति करने के लिए मजबूर किया है। बालिका वधु से निकाले जाने के बाद प्रत्युषा के पास काम की कमी थी। उसे और उसके ब्वाय फ्रेंड के लिए आर्थिक संकट की स्थिति भी पैदा हो गई थी। ऐसे में इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि प्रत्युषा को वेश्यावृति के लिए मजबूर किया गया है।

pretyusha-benargy

तीन मिनट की बातचीत के दौरान प्रत्युषा ने आगे वेश्यावृति शब्द का भी प्रयोग किया है। प्रत्युषा ने आगे राहुल को कहा कि तुम एक मतलबी इंसान हो। तुमने मुझे बदनाम करके रख दिया है। लोगों मेरा नाम अब गलत चीजों में लेने लगे हैं। मेरे माता-पिता को भी लोग अब घटिया इंसान कहने लगे हैं। बातचीत के अंत में प्रत्युषा ने कहा अब हमारे बीच सब खत्म हो गया है। तुम्हारे लिए अब मै मर चुकी हूं।

Leave a Comment